केरल के पल्‍लकड़ में हमलावरों ने किया RSS कार्यकर्ता का मर्डर,  शरीर पर किए 50 से ज्यादा घाव

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 01:31 PM (IST)

नई दिल्‍ली:  केरल के पल्‍लकड़ में एक RSS कार्यकर्ता कुछ हमलावरों द्वारा बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। दरअसल,   सोमवार की सुबह करीब 9 बजे आरएसएस कार्यकर्ता एस संजीत अपने परिवार के साथ कहीं जा रहे थे, इसी दौरान उन पर हमला किया गया जिस दौरान उनकी मौत हो गई। बेरहमी हमलावरों ने संजीत के शरीर पर धारदार हथियार से 50 से ज्‍यादा घाव किए।

आरएसएस कार्यकर्ता 27 वर्षीय एस संजीत सोमवार को अपनी पत्‍नी के साथ सुबह कहीं जा रहे थे, इसी दौरान रास्‍ते में कुछ हमलावरों ने उन्‍हें रोक लिया और उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत संजीत को अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है। बीजेपी जिला अध्यक्ष केएम हरीदास ने इस हत्या के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर आरोप लगाया है, जो कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई की राजनीतिक इकाई है।

बता दें कि इससे पहले इसी साल फरवरी में भी एक आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या कर दी गई थी।  आरएसएस कार्यकर्ता की हत्‍या के विरोध में बीजेपी और हिंदू संगठनों ने राज्‍य में बंद काआह्वान भी किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News