सर्जरी के वक्त 7 साल की बच्ची की मौत, खुद को जिम्मेदार मानते हैं डॉक्टर ने किया Suicide, दीवार पर लिखा ''सॉरी''

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली: केरल के कोल्लम जिले में दर्दनाकर घटना देखने को मिली जहां सर्जरी के दौरान 7 साल की एक बच्ची की मौत के बाद एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत के बाद सोशल मीडिया पर डॉक्टर को उसका कसूरवार बताकर हमला किया जा रहा है। इसी बात से दुखी होकर डॉक्टर ने बाथरूम की दीवार पर 'सॉरी' लिखकर खुद की जान ले ली। 

डॉक्टर अनूप ने की थी सात साल की बच्ची की सर्जरी
जानकारी मुताबिक कोल्लम में 35 साल के ऑर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर अनूप कृष्णा ने थोड़े दिन पहले ही सात साल की एक बच्ची की सर्जरी करने पर सहमति जताई थी, कथित तौर पर एक से अधिक अन्य डॉक्टर ने महामारी के दौरान इसे लेने से इनकार कर दिया था। सर्जरी के दौरान बच्चे को एनेस्थीसिया दिया गया। हालांकि, उसे दिल का दौरा पड़ा और उसे कोल्लम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर को दोषी ठहराते हुए अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया गया। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अनूप कथित तौर पर बहुत मानसिक तनाव से गुजऱे थे और कोल्लम में अपने घर गए थे जहां उन्होंने अपनी पत्नी और छोटे बेटे को पीछे छोड़ते को मौत के हवाले कर दिया। कहा जा रहा है सोशल मीडिया पर भी उन्हें बच्ची की हत्या का दोषी मानकर पोस्टें डाली जा रही थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामलें की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की की जा रही है और इसमें अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News