दिल्ली के लोगों को प्राइवेट अस्पतालों में इलाज को उकसा रहे केजरीवाल: मनोज तिवारी

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 05:56 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली भाजपा के प्रमुख और सांसद मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली की जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल चाहते हैं कि लोग निजी अस्पतालों में इलाज कराएं, जो कोरोना वायरस के इलाज के नाम पर मोटी रकम वसूल रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के अस्पतालों में बिस्तरों की भारी कमी है, लेकिन मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं कि 30,000 बेड हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में केवल 3,150 बिस्तर हैं।

दिल्ली भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिल रहे हैं। दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल का उदाहरण देते हुए तिवारी ने कहा कि मरीज सड़कों पर 15-16 घंटे तक बेड का इंतजार कर रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री दावा कर रहे हैं कि सरकारी अस्पतालों में 2,500 बिस्तर खाली पड़े हैं।

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री लोगों से निजी अस्पतालों में इलाज कराने के लिए कह रहे हैं, जो कोविद -19 उपचार के नाम पर 5 लाख से 10 लाख रुपये तक वसूल रहे हैं। तिवारी ने कहा कि इससे पहले केजरीवाल ने दिल्ली में कोविद-19 के कारण हुई मौतों की संख्या को छिपाया था, और अब अस्पताल के बिस्तरों के बारे में गलत आंकड़े पेश कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के निजी अस्पतालों में भी बेड का कोटा आरक्षित है। ऐसी स्थिति में, गरीब लोगों को इन अस्पतालों में इलाज कराना चाहिए। बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री से अपील की कि वे खुद सामने आएं और लोगों की पीड़ा को देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News