रामनवमी: केजरीवाल ने भगवान राम से कोविड-19 से लड़ने की मांगी शक्ति

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए भगवान राम से कोरोना वायरस से लड़ने की शक्ति मांगी। भगवान राम के जन्म के पावन अवसर पर रामनवमी मनाई जाती है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आप सभी को रामनवमी के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान राम से मेरी यही प्रार्थना है कि कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई के लिए हम सभी को, और खास कर स्वास्थ्यकर्मियों को शक्ति दे।

PunjabKesari

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आप सभी को रामनवमी के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान राम से मेरी यही प्रार्थना है कि कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई के लिए हम सभी को, और खास कर स्वास्थ्यकर्मियों को शक्ति दे।

PunjabKesari

वहीं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी राम नवमी के अवसर पर देश वासियों को शुभकामनाएं दी और लोगों से राम के आदर्शों का अनुसरण करने का संकल्प लेने को कहा। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा कि राम नवमी के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान राम का आदर्श जीवन हमें सदाचार, सहनशीलता, सहृदयता और मैत्री-भाव का संदेश देता है। कोविंद ने कहा कि आइए, राम नवमी के इस पर्व पर हम, अपने जीवन में श्रीराम के आदर्शों का अनुसरण करने और गौरवमयी भारत के निर्माण का संकल्प लें।

PunjabKesari

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी देशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया कि रामनवमी के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। जय श्रीराम! 

PunjabKesari

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को रामनवमी की शुभकामनायें देते हुए कहा कि सभी देशवासियों को रामनवमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News