पीएम मोदी ने दी बधाई तो केजरीवाल बोले- मिलकर बनाएंगे दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 06:30 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली है। आम आदमी पार्टी को प्रचंड जीत मिली है। हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनाव में जीत के लिए बधाई। मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं। हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे।'
PunjabKesari
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गए जनादेश का सम्मान करती है। सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे हैं। सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद।

जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।
PunjabKesari
रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हू्ं। राजनाथ सिंह की बधाई पर अरविंद केजरीवाल ने शुक्रिया कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News