केजरीवाल का राहुल पर पलटवार, कहा- कौन सा U-turn?

4/15/2019 6:50:17 PM

नेशनल डेस्कः आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है। केजरीवाल ने अपने टविटर हैंडल पर लिखा, “कौन सा U-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना है।दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में आप से गठबंधन पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में अभी आप से गठबंधन के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। हम आप को 4 सीट ऑफर कर रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा, “दिल्ली में कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है। अगर केजरीवाल और कोई यू टर्न ना लें।
PunjabKesari
गौरतलब है कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी शाह से देश को बचाने के लिए किसी भी दल से गठबंधन करने को तैयार हैं। उन्होंने मोदी-शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश के संविधान को खत्म करना चाहते हैं।
PunjabKesari 
 


Yaspal

Related News