CBI रेड के बीच केजरीवाल ने की  ‘मिस्ड कॉल’ कैंपेन की शुरूआत, लोगों से कहा- इस मिशन से जुड़ें

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर शुक्रवार को सीबीआई ने छापेमारी की जिसके बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने जमकर विपक्ष पर निशाना साथा। उन्होंने कहा  कि उन्हें कोई डर नहीं है और उनके अन्य मंत्रियों, कैलाश गहलोत और सत्येंद्र जैन के खिलाफ भी छापे मारे गए, लेकिन उनमें कुछ भी नहीं निकला।

वहीं  सीबीआई की छापेमारी के बीच केजरीवाल ने ‘मिस्ड कॉल’ कैंपेन की शुरूआत की। दरअसल, इससे पहले केजरीवाल अपने नए मिशन 'मेक इंडिया नंबर 1' की शुरूआत की थी जिसके लेकर अब केजरीवाल ने ट्विट कर इस कैंपेन को सफल बनाने के लिए  लोगों से मिस्ड कॉल देने की अपील की है।

केजरीवाल ने अपने ट्विट में लिखा है कि भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाने के लिए साथ आयें। इस मिशन से जुड़ने के लिए 9510001000 पर मिस कॉल करें। हमें देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ना है। 

बता दें कि इस कैंपेन के तहत सीएम केजरीवाल ने घोषणा की थी कि ये अभियान पांच "लक्ष्यों" द्वारा संचालित होगा - मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, सभी के लिए स्वास्थ्य सेवा, महिलाओं की समानता और सुरक्षा, युवाओं के लिए रोजगार और किसानों की उपज का उचित मूल्य।  वहीं अब केजरीवाल ने इस मिशन के लिए एक और नई शुरूआत की है और लोगों से अभियान को सफल बनाने के लिए एक नंबर जारी कर मिस्ड कॉल (Missed Call) करने की अपील की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News