केजरीवाल ने ''फ्री रेवड़ी'' कहने वालों का बताया देश का ''गद्दार'', कांग्रेस, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 05:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला। केजरीवाल ने ‘मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, मुफ्त इलाज, बेरोजगारी भत्ता’ न देने वालों को देश का गद्दार बताया है। उन्होंने राज्य सरकारों से मांग करते हुए कहा कि देश के हर बच्चे के लिए शानदार FREE शिक्षा का इंतजाम हो। हर व्यक्ति के लिए फ़्री इलाज का इंतजाम हो। हर परिवार को 300 unit फ़्री बिजली मिले। हर बेरोज़गार को बेरोज़गारी भत्ता मिले। इसे “फ़्री की रेवड़ी” कहने वाले “गद्दार” हैं।
PunjabKesari
केजरीवाल ने कांग्रेस को परिवारवादी पार्टी कहा तो भाजपा को दोस्तवादी पार्टी बताया है। उन्होंन कहा कि भारत में एक पार्टी है जो “परिवारवाद” करती है और दूसरी पार्टी “दोस्तवाद” करती है। आइये, आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ पर संकल्प लेते हैं कि देश से परिवारवाद और दोस्तवाद, दोनों ख़त्म करेंगे और “भारतवाद” लेकर आएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ पर ये सोचना था कि शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधा, बिजली, पानी देने में जो भारी कमी हुई है, उसे अगले 5 साल में कैसे पूरा किया जाए। उल्टा ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि जिनके पास पैसे नहीं सरकारों की बला से अशिक्षित रहें, प्यासे रहें, मर जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News