केजरीवाल ने की वरिष्ठ नागरिकों से 'आप' को वोट देने की अपील

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 10:37 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी(आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी करके जनकल्याण के कार्य करने के लिए वरिष्ठ नागरिकों से एक बार फिर पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की।केजरीवाल ने ‘बड़े बेटे का संदेश दिल्ली के बड़ों के नाम' शीर्षक से अपने ट्विटर हैंडल पर एक भावात्मक वीडियो जारी किया है। उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से अपनी जिम्मेदारी निभाने और मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत तीर्थयात्रा में शामिल होने की अपील की।

उन्होंने अपने वीडियो संदेश में कहा,‘‘आप लोगों ने अपनी जिन्दगी के 50-60 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और आपका जीवन अपने बच्चों की परवरिश में बिता है। हम कल्पना कर सकते हैं कि आपके लिए बच्चों को पालना और उन्हें अपने पैरों पर खड़ा कितना संघर्षपूर्ण समय रहा होगा। आपने अपने लिए कभी एक मिनट का भी समय नहीं निकाला। अपने बच्चों के बाद अब आप अपने नाती -पोती की देखरेख में जुटे हैं।

आपको एक छुट्टी लेने की जरुरत है और वह दिन एक तीर्थयात्रा पर जाने का है। हमने इस तीर्थयात्रा के लिए पूरी व्यवस्था की है। आपके भोजन, एसी ट्रेन में सफर करने से लेकर होटल में ठहरने तक की व्यवस्था दिल्ली सरकार ने कही है। अबतक करीब 40 हजार वरिष्ठ नागरिक इस तीर्थ यात्रा पर जा चुके हैं। आप भी जाइए।'' उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से आप के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा,‘‘मुझे विश्वास है कि आप आठ फरवरी को मुझे वोट देकर मुझे एक बार फिर मजबूत बनाएंगे ताकि मैं लोगों के कल्याण के कार्य कर सकूं।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News