'घर पर रखें तीर-कमान, पुलिस बचाने नहीं आएगी', भीड़ से बचने के लिए हिंदुओं को साक्षी महाराज की सलाह!

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 01:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने इशारों-इशारों में हिंदुओं को सतर्क रहने की सलाह दी है। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए लोगों को अपनी सुरक्षा और हमले की स्थिति में निपटने के उपाय बताए हैं।

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले साक्षी महाराज ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, उन्होंने लिखा, 'आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी, जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए।'

बतातें चलें कि साक्षी महाराज उन्नाव सीट से भाजपा के सांसद हैं। वह अक्सर ऐसे बयान देते रहते हैं जोकि विवाद का केंद्र बन जाते हैं। उन्होंने इससे पहले जहांगीरपुरी इलाके में हुई पत्थरबाजी को पत्थर जिहाद का नाम दिया था।  उन्होंने कहा था कि पत्थरबाजी में विपक्षी दलों का भी हाथ हो सकता है। भाजपा सांसद ने लाउडस्पीकर विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा या अजान नहीं पढ़ी जानी चाहिए। वहीं, कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन करने वाले किसानों को साक्षी महाराज ने खालिस्तानी समर्थित आतंकी करार दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News