कश्मीरी एथलीट स्पोटर्स अधिकारी पर कर दिया हमला, कराटे तकनीक से की नुकसान पहुंचाने की कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 04:48 PM (IST)

श्रीनगर: कश्मीर में एक बेहद ही शर्मनाक वाक्या पेश आया है। कराटे के खिलाड़ी ने अपनी तकनीक का प्रयोग करते हुये जम्मू कश्मीर स्पोटर्स काउंसल की सचिव पर हमला कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। हांलाकि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार जिस समय घटना घटी उस समय स्पोटर्स काउंसल के अधिकारी भी सचिव के आफिस में मौजूद थे। खिलाड़ी अपने मोबाइल को ऑन करके आफिस में घुसी और उसने वीडियो रिकार्ड करना शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार जब खिलाड़ी को सचिव ने पूछा कि वो वीडियो क्यों बना रही है तो उसने बिना कोई जवाब दिये सचिव को अपने कब्जे में ले लिया और उन पर हमला कर दिया। अधिकारी को काफी चोट भी आई।


एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि बड़ी मुश्किल से सचिव को आरोपी से छुड़वाया गया क्योंकि वो उन्हें छोड़ ही नहीं रही थी। उन्होंने आगे कहा, जिस तरह से उसने सचिव की गर्दन को पकड़ रखा था, ऐसा लगता था कि वो उन्हें मार डालेगी।


इस संदर्भ में जब सचिव से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मैसेज के माध्यम से बात की। उन्होंने लिखा, मेरी गर्दन में दर्द है। मैं बात नहीं कर सकती।


आपको बता दें कि इसी खिलाड़ी का एक पहले वीडियो वायरल हुआ था। उसने दिखाया था कि स्पोटर्स काउंसल किस तरह से सर्टिफिकेट की वैरिफिकेशन के लिए रिशवत की मांग कर रहा था।


पुलिस ले इस संदर्भ में आईपीएस की धारा 332 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। श्रीनगर महिला पुलिस स्टेशन में मामले की जांच चल रही है और खिलाड़ी पुलिस हिरासत में है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News