कश्मीर का युवक सलमान की बेवसीरिज का हिस्सा, बोला-पढ़ाई भी अहम है पर एक्टिंग भी पंसद है

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 04:28 PM (IST)

श्रीनगर: आतंक के साये से उठकर प्रतिभा का लोहा मनवाने में कश्मीर के युवा कभी पीछे नहीं रहे। ऐसा ही एक युवक जल्द ही सलमान खान की बेवसीरिज में नजर आएगा। बारामूला का रहने वाला यह नौजवान बालीवुड के लिए अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कुर्बान कर चुका है। एक्टिंग उसका पैशन है। उसका कहना है कि पढ़ाई का कीड़ा दीमाग में है पर एक्टिंग भी पंसद है।


डमर खान ख्वाजा बाग क्षेत्र में पैदा हुआ। उसके माता पिता टीचर हैं। उमर ने अपना मन एक्टिंग में बनाया और कालेज की फ्रेशरस पार्टी में मिस्टर पर्सेनालिटी भी बना। उसका कहना है, मैं एक्टर बनना चाहता था। हमेशा से। मेरे में कीड़ा है एक्टिंग का। उसे पंजाबी एल्बम का आॅर मिला और उसने अपनी पढ़ाई के साथ उसे भी किया और दिल्ली फिर दिल्ली चला गया एक्टिंग का कोर्स करने और सीधा लैंड किया मुम्बई। 


कसौटी जिन्दगीके 2 में उमर नजर आ चुके हैं। उन्होंने तमिल फिल्म की है और क्राइम पेटरोल भी कर चुके हैं और अब सल्लु भाई की बेवसीरिज में नजर आएंगे। वो बेवसीरिज एसओटी के लिए काम कर रहे हैं। इसका प्रोमो आॅनएयर है।


उमर का कहना है कि जब मैं चंडीगढ़ में था तो मुझे तभी से एक्टिंग का चाव था। मैने माडलिंग भी की। मैं रैप सांगस का शौकीन हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News