कर्नाटक कांग्रेस ने पीएम मोदी को बताया ''अंगूठा छाप'', बाद में डिलीट किया Tweet

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 12:12 PM (IST)

बेंगलुरु:  कर्नाटक कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी पर विवादित ट्वीट पर हुई भारी आलोचना के बाद इस ट्वीट को डीलीट कर दिया गया।  दरअसल,  इस ट्वीट में पीएम मोदी को अंगूठाछाप बताया गया था, वहीं, कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने ट्वीट डिलीट करने के साथ इसे नौसिखिये का काम बताया। 
 

बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने मान कि राजनीतिक क्षेत्र में यह टिप्पणी सभ्य और संसदीय भाषा के खिलाफ है। इस ट्वीट को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस इकाई पर निशाना साधा था। पार्टी प्रवक्ता ने कहा था कि कांग्रेस ही इतने निचले स्तर तक जा सकती है और यह टिप्पणी प्रतिक्रिया देने लायक भी नहीं है।  
 

पार्टी ने इस पर खेद जताते हुए कहा कि यह अभद्र ट्वीट पार्टी के एक नए नवेले सोशल मीडिया मैनेजर ने पोस्ट किया था।कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार ने कहा कि मैं मानता हूं कि राजनीतिक संवाद में सभ्य और संसदीय भाषा सबसे जरूरी बात है। 
 

कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए
कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट में कहा गया था कि कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए, यहां तक कि कांग्रेस ने वयस्‍कों के सीखने के लिए भी योजनाएं बनाईं लेकिन यहां भी मोदी नहीं सीख सके, जिन लोगों ने भीख मांगना प्रतिबंधित होने के बावजूद इसे चुना, उन्‍होंने आज लोगों को भीख मांगने के लिए मजबूर कर दिया है।  देश #अंगूठाछापमोदी  के कारण परेशानी झेल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News