कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 12:22 AM (IST)

बेंगलुरूः कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी। येदियुरप्पा ने ट्वीट कर बताया कि मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल मैं ठीक हूं। मुझे डॉक्टरों की सिफारिश पर अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि मैं उन लोगों से अपील करना चाहता हूं, जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं। वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें। बता दें कि तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। शाह की निगरानी के लिए एम्स की एक टीम मेदांता हॉस्पीटल जाएगी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।
PunjabKesari
वहीं, उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी। स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया, ''मुझे कोरोना (वायरस संक्रमण) के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने कोविड-19 की जाँच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।'' उन्होंने कहा, ''मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वे संबद्ध दिशानिर्देशों के अनुसार स्वयं को पृथक कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जाँच करा लें।''  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ डॉक्टर की सलाह पर वह वर्तमान में अपने आवास पर पृथक रह हे हैं। मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार के दिशानिर्देश का सख़्ती से पालन करें।''
PunjabKesari 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News