कपिल शर्मा शो पर पहुंची स्मृति ईरानी को गार्ड ने पहचानने से किया इनकार, नाराज मंत्री शूटिंग किए बिना घर लौटीं

punjabkesari.in Wednesday, Nov 24, 2021 - 10:43 AM (IST)

मुंबई: कपिल शर्मा शो पर  अपनी किताब की प्रमोशन के लिए पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ काॅमेडी से पहले ट्रेजडी हो गई। दरअसल, कपिल शर्मा शो पर स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के बिना प्रमोशन के ही वापिस घर लौट आईं। बता दें कि कपिल शर्मा शो पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को सेट के गार्ड ने पहचानने से इनकार कर दिया और सेट पर जाने से रोक दिया, इस पर नाराज मंत्री बिना शूटिंग के ही वापिस लौट गईं। 

बता दें कि इस कपिल शर्मा शो में स्मृति ईरानी अपनी किताब  ‘लाल सलाम’ को प्रमोट करने आईं थीं।

जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को स्मृति ईरानी की नारजगी के बारे में पता लगा तो प्रोडक्शन टीम ने उनसे (स्मृति ईरानी) से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन आखिरकार शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंचा और कपिल की प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक उनकी बातचीत हुई।  
 
जब कपिल शर्मा के गार्ड ने स्मृति ईरानी से कहा- सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं
सूत्रों के मुताबिक स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग में पहुंची थी लेकिन शाम को जब वह कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची तो एंट्रेंस गेट पर वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा कि हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं।
 
स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, और वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट देने चला गया, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। जानकारी के अनुसार उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाए, लेकिन बात नहीं हो पाई। आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी बगैर शूट किए वापस लौट गईं।
 
जब सिक्योरिटी गार्ड को यह बात पता चली कि उसने जिन्हें अंदर जाने से रोक दिया वे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो घबराकर वह सेट से भाग खड़ा हुआ। उसने अपना फोन भी बंद कर दिया है।  
 
जानकारी के मुताबिक स्मृति ईरानी ने सच्ची घटना पर ये थ्रिलर बुक ‘लाल सलाम’ लिखी है और उन्हें इस किताब को पूरा करने में लगभग 10 साल लगे हैं। वेस्टलैंड पब्लिशिंग कंपनी की यह किताब 29 नवंबर को मार्केट में आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News