जब PM मोदी को ट्वीट करना कपिल शर्मा को पड़ गया था महंगा, चुकानी पड़ी थी इतनी कीमत

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर अपनी कॉमेडी और परफेक्ट टाइमिंग से दर्शकों को हंसाते रहते हैं। कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग की कोई कमी नहीं है। कपिल शर्मा अब पहली बार स्टैंड-अप कॉमेडी करने जा रहे हैं। कपिल जल्द ही netflix पर अपना शो 'कपिल शर्माः I am not done yet' लेकर आने वाले हैं। शो 28 जनवरी से शुरू होने जा रहा और कपिल इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं। कपिल ने अपने इस शो की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में कपिल अपने अंदाज में अपनी एक स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘netflix को मत बताना कि मैंने छोटी-सी फुटेज लीक कर दी है।’

 

वीडियो में कपिल सालों पहले किए अपने उस ट्वीट के बारे में बता रहे हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी से BMC की शिकायत की थी। कपिल बताते है कि "मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टॉफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट न चलता हो। इस पर स्टॉफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।" कपिल आगे बताते है कि इन 8-9 दिनों में उनका करीब 9 लाख रुपए खर्च आया था जितना उनकी पढ़ाई पर भी खर्च नहीं हुआ होगा।

 

कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंन्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी कपिल के इस वीडियो पर लिखा, "हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी। मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं।" वहीं, कॉमेडी शो में कपिल के साथ नजर आई सुनोमा चक्रवर्ती ने इस वीडियो पर दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।। गायक राहुल वैद्य ने लिखा, 'हाहा स्टार।' कपिल netflix पर आ रहे अपने शो के बारे में बता रहे हैं कि आप मेरी कहानी मेरी जुबानी अलग अंदाज में सुनेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News