''बाबा का ढाबा'' के कांता प्रसाद ने खोला रेस्टोरेंट, मिलेंगी चाइनीज और इंडियन डिशेज

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 08:10 PM (IST)

नई दिल्लीः दक्षिण दिल्ली में छोटा सा ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने मालवीय नगर इलाके में सोमवार को नया रेस्तरां खोला। 'बाबा का ढाबा' के मालिक प्रसाद हाल में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय थे। नए रेस्तरां का नाम भी 'बाबा का ढाबा' ही रखा गया है। प्रसाद ने बताया, '' मैंने आज एक नया रेस्तरां खोला है जो मेरे छोटे से ढाबे के पास ही है। हम भारतीय एवं चीनी व्यंजन परोसेंगे और इसके लिए दो खानसामों को नौकरी पर रखा है। मैं अपना पुराना ढाबा भी चलाता रहूंगा।''


अस्सी वर्षीय प्रसाद ने बताया कि उन्होंने रेस्तरां खोलने के लिए किराये पर जगह ली है। सामाजिक कार्यकर्ता तुषांत अदलखा ने बताया कि रेस्तरां बुधवार से शुरू हो जाएगा। वह प्रसाद के साथ काम भी करते हैं। अदलखा ने बताया, " आज रेस्तरां का उद्घाटन था। प्रसाद को रसोई तैयार करने में दो दिन लगेंगे और बुधवार से वे ग्राहकों को व्यंजन परोसना शुरू कर देंगे।" उन्होंने बताया कि रेस्तरां में बैठ कर खाने और पैक करा कर ले जाने की व्यवस्था है। उन्होंने दो खानसामों को नौकरी पर रखा और परिवार के सदस्य भी रेस्तरां में मदद करेंगे।

गौरतलब है कि एक यूट्यूबर ने प्रसाद की एक वीडियो बनाई थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस वीडियो में प्रसाद रोते हुए लॉकडाउन की वजह से हुई आर्थिक परेशानियों को बता रहे थे। वीडियो वारयल होने के करीब एक महीने बाद प्रसाद ने यूट्यूबर के खिलाफ कोष के गबन का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News