कन्हैया और जिग्नेश मेवानी आज थामेंगे कांग्रेस का 'हाथ', राहुल गांधी भी कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद

punjabkesari.in Tuesday, Sep 28, 2021 - 10:14 AM (IST)

नेशनल डेस्क: JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज कांग्रेस में साम होंगे। कन्हैया के साथ ही गुजरात के निर्दलीय विधायक एवं प्रभावशाली दलित नेता जिग्नेश मेवानी भी कांग्रेस में शामिल होंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में दोनों कांग्रेस का हाथ थामेंगे। भाजपा शासित गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कन्हैया कुमार और जिग्नेश का कांग्रेस में शामिल होना एक बड़ा राजनीतिक घटनाक्रम है।

PunjabKesari

मेवानी, 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन से बनासकांठा जिले के वडगाम सीट से निर्वाचित हुए थे। कन्हैया और जिग्नेश के कांग्रेस में शामिल होने के कार्यक्रम में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी प्रमुख हार्दिक पटेल भी शिरकत करने दिल्ली आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कन्हैया कुमार और जिग्नेश के कांग्रेस में शामिल होने पर हार्दिक पटेल ने कहा कि हम उन सभी क्रांतिकारी युवाओं का स्वागत करते हैं, जो देश के विकास और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करने को इच्छुक हैं तथा (महात्मा) गांधी, सरदार (पटेल) और (जवाहरलाल) नेहरू को अपना आदर्श मानते हैं। '' उन्होंने मेवानी को पुराना मित्र बताते हुए कहा कि उनके कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News