मोदी के लिए कंगना ने जारी किया वीडियो, बोली- आपके जैसा प्रधानमंत्री देश को पहले कभी नहीं मिला

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज 70 वर्ष के हो गए हैं। देश भर से प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस खास मौके पर मोदी को बधाई दी और साथ ही कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें उन जैसे प्रधानमंत्री मिले।

 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर पीएम मोदी को संबोधित करते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें वह कहती हैं कि मोदी जी मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर है, जितना गलत तरीके से आपको ट्रीट किया जाता है, शायद ही किसी प्रधानमंत्री के लिए ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता होगा लेकिन वो बहुत कम लोग हैं। वो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा है।

PunjabKesari

कंगना आगे बोली जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है, वो जो मैं देखती हूं, तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है। बस मैं यही कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें शायद आपतक नहीं पहुंच पाती। मैं यही कहना चाहती हूं कि वो सब आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम बहुत ही भाग्यशाली है, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले। 

PunjabKesari

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 14 सितंबर से तीन सप्ताह तक चलने वाले राष्ट्रव्यापी उत्सव और कार्यक्रमों की घोषणा की है जो दो अक्टूबर तक चलेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा करीब तीन दशक पहले लिखे गए पत्रों के संग्रह को भी जारी किया जायेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News