...तो राजनीति में जाने को तैयार है कंगना रनौत!

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 11:53 AM (IST)

अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय कर नेशनल अवॉर्ड विनर रही अभिनेत्री कंगना रनौत अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'थलाइवी' रिलीज हुई जिसमें उन्होंने राजनीतिज्ञ जे. जयललिता की भूमिका निभाई है। कंगना को  जयललिता के किरदार में देख फैंस काफी खुश है। फिल्म को लगातार लोगों की तारीफ मिल रही है। वहीं फैंस एक बार फिर से कंगना की अदाकारी की सरहाना कर रहे हैं।

अगर लोग चाहें, तो मैं राजनीति के बारे में सोच सकती हूं 
इसी बीच कंगना ने अपने देशभक्त होने के कारण हुए नुकसान का भी जिक्र किया है। कंगना का कहना है कि भले ही वह एक देशभक्त हैं, लेकिन राजनीति में शामिल होने की उनकी कोई तत्काल योजना नहीं है। कंगना अपने नए यूट्यूब शो हैशटैग तेरा जवाब नहीं के लिए रेडियो जॉकी रौनक के साथ बातचीत में कई खुलासे किए।

PunjabKesari

अगर लोग चाहें, तो मैं राजनीति के बारे में सोच सकती हूं 
बातचीत के दौरान, यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई महत्वाकांक्षा है तो इस पर कंगना ने कहा कि अभी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।फिलहाल मैं काम करना चाहती हूं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि जमीनी स्तर पर काम किए बिना कोई ग्राम पंचायत चुनाव भी नहीं जीत सकता है। इसलिए राजनीति में प्रवेश करने के लिए, किसी को लोगों में वास्तविक निवेश करने की आवश्यकता होती है।अगर लोग चाहें, तो मैं इसके बारे में सोच सकती हूं यदि आप देखें, तो उनके जाने के लंबे समय बाद भी लोग जया मां से प्यार करते हैं क्योंकि वह जनता से हर संभव तरीके से जुड़ी और उनकी मदद करती रहीं। 

PunjabKesari

 मैं राष्ट्र-निर्माण की बात करती हूं इसलिए कई प्रोजेक्ट मेरे हाथ से निकल गए
कंगना ने आगे कहा कि उन्होंने एक देशभक्त की तरह बोलने के लिए भारी कीमत चुकाई है। कंगना ने कहा कि मैंने कई प्रोजेक्ट खो दिए हैं क्योंकि मैं राष्ट्र-निर्माण की बात करती हूं, इन प्रोजेक्ट के नुकसान का मतलब राजस्व पर नुकसान होता है। हालांकि, मैंने अपने देश को पैसे से अधिक चुना, मेरे पास जीवन के लिए एक बहुत ही सरल दृष्टिकोण है और उनके दो चेहरे नहीं हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News