कंगना के विवादित बयान पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, दे डाली ये नसीहत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 16, 2021 - 01:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कंगना के आजादी पर दिए बयान को लेकर पूरे देश में जहां सोशल मीडिया में बवाल मचा हुआ है, वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना को नसीहत दी है कि उन्हें सिनेमा पर अपनी राय देनी चाहिए। मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में सिन्हा ने कहा कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया, यह महात्मा गांधी, पंडित जवाहरलाल नेहरू, सुभाष चंद्र बोस, सरदार पटेल, भगत सिंह जैसे उन सभी महान नेताओं को छोटा कर रहा है, जिन्होंने मेहनत से हमें आजादी दिलाई। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इतिहास के छात्रों ने उनकी बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया होगा। मेरे अपने आदर्श बिहार के गौरव महान जयप्रकाश नारायण ने स्वतंत्र भारत को वास्तव में स्वतंत्र भूमि बनाने के लिए जीवन भर संघर्ष किया। सिन्हा ने कहा कि कंगना को शायद जोश में आकर होश नहीं रहा, लेकिन सच में कंगना इतनी अच्छी अभिनेत्री हैं कि उन्हें सिनेमा पर अपनी राय देते रहना चाहिए। यहां तक कि उन्हें पद्मश्री भी सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया था, न कि उनके राजनीतिक विचारों के लिए।

भाजपा छोड़ने पर पछतावा नही, पर मोदी महान एक्शन हीरो
जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या वह नरेंद्र मोदी जी को खुश करना चाहती थीं, तो उन्होंने कहा कि कि मोदी जी जिन्हें मैं अपने समय का महान एक्शन हीरो कहता हूं, क्योंकि वे बात न करने में विश्वास रखते हैं, चापलूसी सुनने में समय बर्बाद नहीं करते हैं। वह वास्तव में गतिशील हैं। हालांकि अपने आसपास के कुछ लोगों के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। भाजपा छोड़ने पर उन्होंने कहा कि आप मुझे इससे बेहतर जानते हैं। मुझे जीवन में किसी चीज का पछतावा नहीं है। मैं अपने होश में सब कुछ करता हूं और जोश में कुछ नहीं करता। जब मैंने भाजपा छोड़ने का फैसला किया तो मैंने काफी सोच-विचार के बाद ऐसा किया। एक बार जब मैंने छोड़ दिया तो कोई मोड़ नहीं था। पीछे मुड़कर देखें तो मुझे उस समय का पछतावा नहीं है जब मैं भाजपा का हिस्सा था। इसने मुझे लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी और निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी जैसे कुछ महान नेताओं के संपर्क में आने का अवसर दिया।

आर्यन खान घर पर, ये अहम बात
आर्यन खान के बारे में उन्होंने कहा कि उस पूरे अनुभव की अच्छी बात यह है कि शाहरुख खान का बेटा अब घर पर है। ये सबसे अहम बात है। मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि शाहरुख और उनकी पत्नी पर क्या गुजरा होगा। एक माता-पिता के रूप में मुझे भी चिंता होती है जब मेरा कोई बच्चा घर लौटने में आधा घंटा देर से आता है। उस लड़के ने एक महीना जेल में बिताया। यह दर्दनाक रहा होगा। उसे हिरासत में क्यों लिया गया, इसकी गहन जांच होनी चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News