कंगना रनौत की फिर बढ़ी मुश्किलें, जावेद अख्तर मानहानि मामले में  मुंबई पुलिस ने भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 10:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। मुंबई पुलिस ने जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना को तलब किया है। उन्हे शुक्रवार को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

PunjabKesari

 जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत की थी दर्ज 
दरअसल अख्तर ने अभिनेत्री पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करायी थी। अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में ‘‘गुटबाजी'' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था। 

PunjabKesari

कंगना पर लगा छवि खराब करने को आरोप
शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था। अब कंगना को समन जारी का जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News

Recommended News