कमल हासन के पीएम मोदी से तीखे सवाल, पूछा- देश में आए संकट के बीच 1000 करोड़ का संसद भवन क्यों  ?

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 02:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) प्रमुख  कमल  हासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने नए संसद भवन के शिलान्यास पर नाराजगी जताते हुए पीएम मोदी से सवाल किए। सुपरस्टार ने पूछा कि जब देश में आधा भारत भूखा है, तो ऐसे में करीब 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाला नया संसद भवन क्‍यों?

यह भी पढ़ें:  साध्‍वी प्रज्ञा ने ममता बनर्जी को बताया पागल, कहा- बंगाल में उसे टिकने नहीं देंगे
 

हासन ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना वायरस के कारण जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपये की नई संसद क्यों? उन्होंने आगे लिखा कि जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है। किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें।

यह भी पढ़ें: ​​​​​​​ मोदी के फैन दो भाइयों से नहीं देखा गया किसानों का दर्द, ठंड से बचने के लिए बांटे गर्म कपड़े
 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने  10 दिसंबर को भूमि पूजन कर नये संसद भवन का शिलान्यास किया। चार मंजिला नये संसद भवन का निर्माण कार्य भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ तक पूरा कर लिए जाने की संभावना है। नये संसद भवन का निर्माण 971 करोड रुपए की अनुमानित लागत से 64,500 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में किए जाने का प्रस्ताव है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Related News

Recommended News