कमल हासन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पर रजनीकांत की टिप्पणियों का किया समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 09:26 PM (IST)

चेन्नईः मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) संस्थापक और अभिनेता कमल हासन ने सुपरस्टार रजनीकांत की उन टिप्पणियों का मंगलवार को समर्थन किया जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के शीर्ष पद पर आने पर हैरानी जताई गई। हासन ने कहा कि यह ‘‘आलोचना नहीं है बल्कि सच्चाई है।'' हासन ने यह भी कहा कि वह तमिलनाडु की भलाई के लिए रजनीकांत के साथ हाथ मिला सकते हैं लेकिन उन सवालों को टाल दिया कि क्या वह दोनों राजनीतिक रूप से साथ आएंगे।
PunjabKesari
रजनीकांत ने रविवार को कहा था कि पलानीस्वामी ने मुख्यमंत्री बनने के बारे में ‘‘सपने में भी नहीं सोचा होगा'' और उन्होंने अन्नाद्रमुक के नेता के मुख्यमंत्री बनने पर ‘‘आश्चर्य जताया और इसे चमत्कार'' बताया। उनके इस बयान पर सत्तारूढ़ पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया जतायी है। ये टिप्पणियां यहां उस कार्यक्रम में की गई जो सिनेमा इंडस्ट्री में हासन के 60 साल पूरे होने के उपलक्ष में आयोजित किया गया था।

हासन ने रजनीकांत के बयान के बारे में पूछे जाने पर मंगलवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘यह आलोचना नहीं है बल्कि सच्चाई है।'' एक सवाल पर हासन ने कहा कि वह तमिलनाडु की भलाई के लिए रजनीकांत के साथ चलेंगे लेकिन उन्होंने संभावित राजनीतिक गठबंधन के कोई संकेत नहीं दिए। गोटबाया राजपक्षे के श्रीलंका का राष्ट्रपति बनने पर हासन ने कहा, ‘‘अगर वह अच्छा नेता बनना चाहते हैं तो उन्हें न्यायपूर्ण शासन करना होगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News