‘कच्चा बादाम'' गायक को अस्पताल से मिली छुट्टी, कार चलाना सीखते वक्त हुए थे हादसे का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 08:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ‘‘कच्चा बादाम'' गीत से सोशल मीडिया पर पहचान बनाने वाले भुबन बदयाकर को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। उन्हें एक हादसे में चोटें आने के बाद बीरभूम जिले के उनके पैतृक गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बदयाकर के एक करीबी मित्र ने बताया कि बदयाकर अपनी नयी कार को चलाना सीख रहे थे तभी सोमवार दोपहर को उन्होंने एक दीवार में टक्कर मार दी थी तथा उनके चेहरे पर चोटें आयी थी। उन्होंने बताया कि बदयाकर को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

मूंगफली बेचने वाले बदयाकर अपने ‘कच्चा बादाम' गीत से इंटरनेट पर सनसनी बन गए। उनके मित्र ने यह भी बताया कि बीरभूम जिले में लक्ष्मीनारायणपुर पंचायत के कुरालीजुड़ी गांव के निवासी बदयाकर को दुर्घटना के कारण अपने सभी पेशेवर कार्यक्रम इस सप्ताह रद्द करने पड़े। बदयाकर इंटरनेट पर धूम मचाने से पहले सार्वजनिक परिवहन में मूंगफली बेचकर रोजाना 300 रुपये ही कमा पाते थे। उन्होंने पहले मीडिया को बताया था कि उन्हें इसका अंदाजा भी नहीं था कि उनका गीत सोशल मीडिया पर छा जाएगा।

एक ग्राहक ने बदयाकर का ‘‘कच्चा बादाम'' गाते हुए वीडियो पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया था। इस गीत के लोकप्रियता के नए मुकाम हासिल करने और सोशल मीडिया पर लोगों के इसके गायक को गीत के लिए पैसे मिलने का मुद्दा उठाने के बाद बदयाकर को उस संगीत कंपनी से तीन लाख रुपये मिले थे, जिसने उनके मूल गीत को रीमिक्स किया था। उन्होंने पिछले सप्ताह इस गीत को गाते हुए एक राजनीतिक दल के लिए चुनाव प्रचार भी किया था और कोलकाता में एक पांच सितारा होटल में प्रस्तुति भी दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News