देरी से चल रही IndiGo फ्लाइट में खोया छात्रा का सामान तो मंत्री सिंधिया ने होस्टल तक पहुंचवाया बैग, लोग बोले- ''इसे कहते हैं चट मंगनी, पट ब्याह''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 03:13 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अकसर अपने भाषण में अपनी 'डबर इंजन सरकार' का जिक्र करते हैं जिसका हाल ही में एक सबूत भी देखने को मिला। दरअसल, एक छात्रा ने एयरलाइन को अपना सामना छूटने की बात ट्विट कर बताई तो मोदी सरकार के केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य ने एक ही ट्विट पर कुछ ही घंटों के भीतर लड़की सामान उन्हें दिलवाया। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी सराहना की जा रही है।

दरअसल, अनुष्का नाम की स्टूडेंट ने ट्विटर पर इंडिगो एयरलाइंस  से अपनी यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि यात्रा दौरान उन्हे अपना सामान ही नहीं मिला। जिसके बाद सिंधिया ने उनका सामान उन्हें वापिस दिलवाया। 

 अनुष्का कॉलेज स्टूडेंट हैं उन्होने बताया कि एयरलाईन की खराब व्यवस्था और देरी के चलते उन्हे कितनी परेशानी हुई। उन्हें 4 एयरपोर्ट तक सफर करना पड़ा। उसके बाद भी उनका सामान नहीं मिला और वो अब कभी इस फ्लाइट में सफर नहीं करेगी। अनुष्का के इस ट्विट के बाद केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बिना वक्त लिए अनुष्का की मदद की और उनका सामान उनके कॉलेज तक पहुंचवाया। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विट कर इसकी जानका भी दी । 

इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिंधिया की इस पहल को बखूबी सराहा। और एक यूजर ने तारिफों के पूल बांधते हुए लिखा कि  इसे कहते हैं चट मंगनी, पट ब्याह। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News