जज के बेटे ने पंखे से फंदा लगाकर की आत्महत्या, लॉकडाउन की वजह से थे अवसादग्रस्त

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 10:54 PM (IST)

नोएडाः गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 46 में रहने वाले एक दुकानदार ने शनिवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह आगरा में तैनात एक जज का बेटा था। वही सेक्टर 45 के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने भी अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 46 में सन्नी सिंह किराए के मकान में रहते थे। वह सेक्टर 40 में मोबाइल फोन की दुकान चलाते थे। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को सन्नी ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होंने बताया कि सन्नी के पिता आगरा में जज हैं। वह इससे पहले नोएडा में तैनात रहे थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दुकानदार लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से अवसाद में थे। अपर उपायुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के ही सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले बुधराज (55) पुत्र राजा सिंह ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया।

गंभीर हालत में उनको नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News