पांच मई को तेलंगाना के दौरा जाएंगे जेपी नड्डा, जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 07:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा तेलंगाना के महबूबनगर में पांच मई को राज्य इकाई के अध्यक्ष और करीमनगर से सांसद बांदी संजय कुमार के नेतृत्व में चल रही 'पदयात्रा' के तहत एक जनसभा में शामिल होंगे। तेलंगाना में भाजपा इकाई के महासचिव जी प्रेमेंद्र रेड्डी और अन्य नेताओं ने मंगलवार को एक बयान में कहा, तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार पर अपने चुनावी वादों को लागू करने और समाज के सभी वर्गों के सपनों के अनुसार राज्य के पुनर्निर्माण के लिए दबाव बनाने के लिए भाजपा ''जनम गोसा- भाजपा भरोसा'' (लोगों की पीड़ा-भाजपा का आश्वासन) रैली का आयोजन कर रही है।

संजय कुमार ने 14 अप्रैल को गडवाल जिले के आलमपुर में देवी जोगुलम्बा के मंदिर में पूजा करने के बाद अपनी 'पदयात्रा' के दूसरे चरण की शुरुआत की। उन्होंने सत्तारूढ़ टीआरएस पर आरोप लगाया कि आठ साल पहले राज्य के गठन के बाद से पार्टी के वादे के मुताबिक रोजगार, सिंचाई, किसानों को कर्ज के बोझ से राहत और गरीबों के लिए दो कमरों वाले घर समेत तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि नड्डा की रैली से भाजपा को राज्य में रफ्तार मिलने की उम्मीद है। कुमार की 'पदयात्रा' का दूसरा चरण 14 मई को समाप्त होने की उम्मीद है। इस अवसर पर आयोजित होने वाली एक जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के भाग लेने की भी संभावना जताई जा रही है। संजय ने पिछले साल अपनी 'पदयात्रा' का पहला चरण आयोजित किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News