जेपी नड्डा का दावा, बंगाल-पुड्डुचेरी, असम व तमिलनाडु में जीतेंते, केरल में बनेंगे बड़ी ताकत

punjabkesari.in Sunday, Apr 04, 2021 - 07:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को दावा किया कि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पश्चिम बंगाल और पुड्डुचेरी में सरकार का गठन करेगी तथा असम में शासन बरकरार रहेगा। श्री नड्डा ने यहां पत्रकारों से बातचीत में विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी तमिलनाडु और केरल में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

केरल में बीजेपी बेहतर प्रदर्शन करेगी
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि केरल में हम बड़ी ताकत बनकर उभरेंगे, क्योंकि सत्तारूढ़ एलडीएफ और यूडीएफ ने कुशासन दिया है। राज्य की जनता ने बीजेपी को समर्थन देना शुरू कर दिया है, ऐसे बीजेपी केरल में भी अच्छा प्रदर्शन करने वाली हैं। 

गौरतलब है कि इन दोनों राज्यों में मंगलवार को विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी राज्यों में भाजपा नीत राजग की ओर से उठाये गये मुद्दों की समाज के सभी वर्गों के लोगों ने सराहना की है। तमिलनाडु में पार्टी के बेहतर प्रदर्शन का विश्वास व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य की अन्नाद्रमुक सरकार ने केंद्र की ओर से समर्थित कार्यक्रमों और नीतियों को सफलतापूर्वक लागू किया है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रमों के जरिये विकास के कई काम पूरे किये गये हैं।

बता दें, असम व बंगाल में दो चरणों का मतदान हो चुका है। 6 अप्रैल को असम में तीसरे व अंतिम चरण का, बंगाल में तीसरे चरण का और तमिलनाडु, पुडुचेरी व केरल में इस दिन एकमुश्त चुनाव होंगे। इसके साथ ही चार राज्यों के विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न् हो जाएगा।  2 मई को पांचों राज्यों में मतगणना होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News