Coronavirus: हेमंत सोरेन ने खुद को किया होम क्वारंटीन, CM आवास पर आवाजाही भी बंद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 02:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। इसके साथ ही सीएम आवास में लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। दरअसल सोरेन के मंत्री मिथिलेश ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद को होम क्वारंटीन करने का फैसला लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे ICMR के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए होम क्वारंटीन में जाने के फैसला किया क्योंकि उनकी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए मंत्री मिथिलेश ठाकुर और विधायक मथुरा महतो से मुलाकात हुई थी।

 

इसके अलावा श्रममंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भी खुद को होम क्वारंटीन किया है। वहीं मुख्यमंत्री के साथ उनके प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, शिक्षा सचिव राहुल शर्मा, प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद, निजी सचिव सुनील श्रीवास्तव, एडीजी आरके मल्लिक, विधायक नवीन जायसवाल, झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता मनोज पांडेय की जल्द कोरोना जांच होगी। 

 

बता दें कि सीएम सोरेन के साथ सरकार और पुलिस के कई आला अधिकारी 3 जुलाई को पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर के रांची स्थित आवाज के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मंत्री मिथिलेश बीती रात कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें रिम्स के Covid-19 वार्ड में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News