कर्नाटक: जरा-सी बात पर JDS विधायक ने कॉलेज प्रिंसिपल को पूरे स्टॉफ के सामने मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में जेडीएस के एक विधायक द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। मांड्या से जेडीएस विधायक एम श्रीनिवास कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान नलवाड़ी कृष्णराजा वाडियार कॉलेज में बने कंप्यूटर लैब को लेकर कुछ बातों का प्रधानाचार्य स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। इसके बाद एम श्रीनिवास ने उन्हें वहां खड़े सभी लोगों के सामने ही थप्पड़ जड़ दिया। विधायक ने एक या दो बार नहीं कई बार प्रिंसिपल पर हाथ उठाया।

 

मामला सोमवार का बताया जा रहा है जिसका अब वीडियो वायरल हो रहा है। प्रिंसिपल को इस तरह सबके सामने थप्पड़ मारने को लेकर लोग विधायक पर भड़क रहे हैं। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कई लोगों ने लिखा कि आप  विधायक हो तो किसी पर भी हाथ उठा सकते हो। प्रिंसिपल की टीचर स्टॉफ के सामने इमेज होती है, उनको सबके सामने ऐसे अपमानित करना गलत है।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया कि पुनर्निर्मित ITI कॉलेज के उद्घाटन के दौरान प्रयोगशाला में काम के बारे में प्राचार्य नागानंद द्वारा जानकारी नहीं देने पर श्रीनिवास भड़क गए थे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि विधायक ने प्रिंसिपल को पहले डांटा और फिर थप्पड़ मारा। इस दौरान एक महिला समेत कुछ कर्मचारी और विधायक के अपने सहयोगी भी मौजूद थे। विधायक दो बार प्रिंसिपल को थप्पड़ मारते नजर आते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News