बढ़ती महंगाई पर जया बच्चन ने सुनाया मनोज कुमार की फिल्म का गाना, बोलीं-मुझे सता रहा इस बात का डर

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राज्यसभा में सोमवार को कांग्रेस समेत प्रमुख विपक्षी दलों के सदस्यों ने महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि को लेकर भारी हंगामा किया जिसके कारण शून्यकाल और प्रश्नकाल नहीं हो सका। इसी बीच सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि मुझे तो डर है कि कहीं बेरोजगार और गरीब लोग सड़कों पर न उतर आएं और भारत में फ्रेंच रिवॉल्यूशन (फ्रांसीसी क्रांति) जैसा न हो जाए।

 

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी पर सरकार को घेरते हुए जया बच्चन ने कहा कि मनोज कुमार की फिल्म में एक गाना था कि महंगाई मार गई, जो भी कुछ बचा था महंगाई मार गई, आज मुझे वो याद आ रहा है। जया बच्चन ने कहा कि मुझे तो डर ये लग रहा है कि कहीं ये बेरोजगार युवक और जो गरीब लोग कहीं सड़क पर ना उतार आएं। कहीं French Revolution की तरह ना हो जाए। जया बच्चन ने कहा कि सरकार को अब गरीबों और बेरोजगारों के लिए कुछ करना चाहिए।

 

वहीं, सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि लगता है थोड़े दिन में यहां भी हालात श्रीलंका जैसे हो जाएंगे। बता दें कि श्रीलंका इन दिनों आर्थिक संकट का सामना कर रहा है जहां लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर आए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News