...कंगना के खिलाफ आज जारी हो सकता है अरेस्ट वॉरंट!

09/20/2021 11:40:59 AM

मुंबईः हिंदी फिल्म सिनेमा के गीतकार जावेद अख्तर द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ दायर मानहानि केस में आज फिर से सुनवाई है। वहीं अगर आज की सुनवाई में कंगना कोर्ट में शामिल नहीं हुई उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हो सकता है।  जावेद अख्तर मानहानि मामले में पिछली सुनवाई में कंगना कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं थीं, उनके वकील ने उनके हाजिर ना होने की वजह उनकी खराब तबीयत बताई थी, तब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेत्री की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि केस की सुनवाई में अभिनेत्री को पेश होने से छूट दे दी थी।

सुनवाई में कंगना के नहीं आने पर कोर्ट ने की थी तीखी टिप्पणी
इसके, साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा था कि अगर वह अगली सुनवाई में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया जा सकता है, यानी गीतकार जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाने वाली कंगना रनौत अब इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं। 14 सितंबर को हुई सुनवाई में कंगना के नहीं आने पर कोर्ट ने तीखी टिप्पणी की थी, जिसके तहत अगर आज कंगना नहीं पेश हुईं तो उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

कंगना में कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे हैं, इसलिए कोर्ट नहीं आ सकी
बता दें, 14 सितंबर की सुनवाई में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कंगना की मेडिकल रिपोर्ट पेश करते हुए कहा था कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे हैं, जिसके चलते वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं। कंगना के वकील ने कहा कि अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के चलते वह बीते 15 दिनों में कई लोगों से मिलीं, इसके कारण एक्ट्रेस के वकील ने 7 दिनों का समय मांगा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News