शिवलिंग की तलाश की बजाय कश्मीर के लोगों को कैसे बचाया जाएं, सरकार ये सोचे, टारगेट किलिंग पर भड़के शिवसेना नेता

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कश्मीर में एक बार फिर हालात बिगड़ने लगे हैं। पिछले एक महीनें में की हिंदु लोग टारगेट किलिंग के शिकार हुए हैं। ऐसे में अब कश्मीर में एक बार फिर से पलायन शुरू हो गया है बड़ी गिनती में लोग कश्मीर छोड़ रहे हैं। वहीं, कश्मीर में हो रही इन हत्याओं को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर ।

दरअसल,  शिवसेना नेता संजय राउत ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि, कश्मीर को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। कश्मीर के हालात बहुत गंभीर है. यहां 1990 जैसे हालत हैं, लेकिन सरकार इसे लेकर गंभीर नहीं है। राउत ने कहा कि, अगर देश में किसी और पार्टी की सरकार होती तो बीजेपी वाले बवाल कर देते, देश और कश्मीर में बीजेपी का शासन है।

 संजय राउत ने कहा कि, गृहमंत्री ने कल जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के साथ आपात बैठक बुलाई. सरकार कोशिश कर रही है लेकिन आज फिर वही स्थिति है जो 1990 में थी। सरकार ने कश्मीरी पंडितों के घर वापसी की बात की थी लेकिन 370 हटाने के बाद भी कश्मीर के हालात में कोई सुधार नहीं है।

 संजय राउत ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि, सरकार को शिवलिंग की तलाश नहीं करना चाहिए. कश्मीर के लोग को कैसे बचाए जाएं ये सोचना चाहिए. कश्मीर में जो हालात हैं उन्हें सुधारने की जरूरत है और सरकार को इसे लेकर गंभीर होना होगा। राउत ने कहा कि, राज्यसभा चुनाव के कारण राज्य का माहौल खराब हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News