जम्मू में आतंकियों की साजिश नाकाम,  धमाके के लिए रखा IED सुरक्षाबलों ने किया बरामद

2021-02-22T10:32:47.503

नेशनल डेस्क:  जम्मू कश्मीर एक बार फिर आतंकियों का शिकार होने से बच गया। सुरक्षाबलों ने साेमवार को  आतंकियों की साजिश को नाकाम करते हुए सुरक्षा कश्मीर के नौगाम में रेलवे क्रॉसिंग के पास आईईडी बरामद की है। इलाके में सुरक्षाबलों को तैनात कर यातायात पर रोक लगा दी गई है। 

PunjabKesari

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार  रेलवे क्रॉसिंग पर एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया। आईईडी को निष्क्रिय करने के लिए निरोधक दस्ते की मदद ली जा रही है। वहीं इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है। वहीं हाल ही में जम्मू कश्मीर में बरामद किये गये शक्तिशाली परिष्कृत विस्फोटक उपकरण (आईईडी) मामले में पुलिस ने आतंकवादी संगठन अल बदर से संबद्ध एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari
 पुलिस ने 13 फरवरी को जम्मू में बस अड्डा इलाके से एक नर्सिंग छात्र के पास से करीब सात किलोग्राम आईईडी बरामद की थी। इस बरामदगी के साथ पुलिस ने पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर भीड़ भाड़ वाले इलाके में धमाके की साजिश को विफल कर दिया था। इस आईईडी के मामले में पुलिस ने रह हुसैन भट नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था । भट दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बटबाग हनीपुरा गांव का रहने वाला है । 

PunjabKesari


Content Writer

vasudha

Recommended News