सागर धनखड़ हत्याकांड: जेल में बंद सुशील कुमार की डिमांड जारी, एक्सट्रा प्रोटीन डाइट के बाद मांग रहा TV

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 06:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क : ओलंपिक खेलों में दो बार पदक हासिल कर देश का नाम रौशन कर चुके पहलवान सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल के अधिकारियों से टेलीविजन उपलब्ध कराने की मांग की है कि ताकि उसे कुश्ती से जुड़े मैचों के बारे में जानकारी मिल सके। यहां के छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े के मामले में कुमार तिहाड़ जेल में बंद है।

कुमार को मामले में सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से पकड़ा गया था। आरोप हैं कि कुमार और उसके सहयोगियों ने संपत्ति विवाद में चार और पांच मई की दरम्यानी रात में पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार पर हमला किया था। धनखड़ की बाद में मौत हो गई थी।

PunjabKesari
जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुमार ने टेलीविजन की मांग अपने वकील के माध्यम से की है। उन्होंने कहा कि कुमार ने टेलीविजन मुहैया कराने का अनुरोध इसलिए किया है ताकि उसे कुश्ती से जुड़े मैच के बारे में जानकारी मिल सके। पूर्व में दिल्ली की एक अदालत ने कुमार की न्यायिक हिरासत नौ जुलाई तक के लिए बढ़ा दी थी। कुमार को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नबंर दो में स्थानांतरित किया गया है।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम झगड़ा मामले में कुमार सहित अभी तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस का कहना है कि कुमार ही हत्या मामले में ‘‘मुख्य दोषी और इसका मास्टरमाइंड’’ है। साथ ही उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हैं जिसमें कुमार और उसके साथियों को धनखड़ के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News