सरकार के चाहने पर ही होती है सांप्रदायिक हिंसा, पुलिस सिर्फ तमाशा देखती है: जहांगीरपुर हिंसा पर भड़के ओवैसी

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुर में  शनिवार को हनुमान जयंती पर भड़ी हिंसा को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। ओवैसी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सांप्रदायिक हिंसा उस वक्त ही होती है जब सरकार चाहती है। 
 

 पुलिस तमाशा देखने के लिए बैठी थी?
उन्होंने कहा कि आज दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने खुद ये कहा है कि जहांगीरपुरी में जो जुलूस निकाला गया वो बिना इजाजत के निकाला गया। जब जुलूस निकाला जा रहा था तब पुलिस क्या कर रही थी? पुलिस तमाशा देखने के लिए बैठी थी? और जुलूस में हथियारों की क्या जरूरत थी? 
 

सांप्रदायिक हिंसा उस वक्त ही होती है जब सरकार चाहती है
ओवैसी ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोगों के हाथों में कट्टा-पिस्टल थी, क्या तलवार और कट्टा निकलना धार्मिक है।  सांप्रदायिक हिंसा उस वक्त ही होती है जब सरकार चाहती है, जब सरकार नहीं चाहती है तब नहीं होती है, तो यहां पर भी सरकार ने सांप्रदायिक हिंसा होने दी।
 

 सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी बोला हमला 
ओवैसी ने दिल्ली पुलिस की गिरफ्तारी पर कहा कि अंसार नाम के जिस शख्स का वीडियो सामने आया है, वो एक लड़के को समझा रहा है उसे क्यों गिरफ्तार किया गया।  पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।  ओवैसी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम ने तो मुसलमानों पर ही आरोप लगा दिया, वो चुनावों में मुस्लिमों के हितैशी बन जाते हैं और अब ऐसी बात कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News