जैकलीन संग प्राईवेट फोटो लीक होने पर दुखी हुआ महाठग सुकेश चंद्रशेखर कहा- कहा- पैसों के लिए नहीं था हमारा प्यार

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 10:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ कई प्राईवेट फोटो सोशल मीडिया पर लीक हुई जिसके बाद अब खबर सामने आई हैं कि तस्वीरों के लीक होने से महाठग सुकेश चंद्रशेखर  काफी परेशान है।

बता दें कि इससे पहले जानकारी सामने आई थी कि जैकलीन फर्नांडीज पिछले काफी समय से जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते में है और उसके द्वारा एक्ट्रेस को कई सारे महंगे तोहफे भी दिए गए है। 

वहीं अब इस बीच गुरुवार 03 फरवरी को इस मामले पर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने हाथों से लिखा एक नोट जारी किया है, जिसमें उन्होंने जैकलीन का बचाव करते हुए कहा कि इस केस से उनका कोई लेना-देना नहीं हैं, साथ ही उन्होंने तस्वीरों के लीक होने को इसे प्राइवेसी का हनन बताया।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के जरिए मीडिया को एक खत लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने अपनी प्राइवेट तस्वीरों को देखा, जिसके सर्क्युलेट होने से मैं काफी ज्यादा परेशान हूं। ये किसी की प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस का पूरी तरह से उल्लंघन है, मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वो जैकलीन को गलत प्रोजेक्ट ना करें, क्योंकि ये उसके लिए आसान नहीं है। 
  
सुकेश ने आगे लिखा कि मैंने इससे पहले भी बताया है कि जैकलीन और मैं रिश्ते में थे। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हमारा यह रिश्ता किसी भी तरह से पैसों से फायदों पर बेस्ड नहीं था, जैसा कि कॉमेंट और ट्रोल करके बताया जा रहा है। उसने मुझे बिना किसी स्वार्थ के प्यार किया, हमारे इस रिलेशनशिप में बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान था, जहां एक-दूसरे से कोई इच्छा या अपेक्षा हमें नहीं थी। मैं पहले भी बता चुका हूं कि जैकलीन का मेरे मनी लॉन्ड्रिंग केस से कोई लिंक नहीं है।

जैकलीन फर्नांडीज और उनके परिवार को दिए महंगे तोहफों पर सुकेश ने लिखा कि जो महंगे गिफ्ट्स मैंने जैकलीन या उनके परिवार को दिए हैं, वो नॉर्मल चीजें हैं, जो कोई भी अपने प्यार के लिए करता है, यह पर्सनल है, मुझे समझ नहीं आता कि इसी इतनी बड़ी बात क्यों बनाई जा रही है, ये गिफ्ट्स मेरी वैध कमाई से हैं और इस बात को जल्द ही कोर्ट में साबित किया जाएगा।

 आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने 56 लाख का घोड़ा, 36 लाख की चार बिल्लियां जैसे कई महंगा गिफ्ट्स दिए हैं।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News