एक्ट्रेस जैकलीन संग इंटिमेट फोटो Viral होने के बाद अब जेल में पत्नी से मिलने के लिए तड़प रहा सुकेश चंद्रशेखर, 17 दिनों से भूख हड़ताल पर

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 09:41 AM (IST)

नई दिल्लीः अरबों रुपयों की ठगी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर अब अपनी पत्नी से मिलने को लेकर भूख हड़ताल पर बैठा है। दरअसल,  सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी के साथ अतिरिक्त मुलाकातों की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर 17 दिन से भूख हड़ताल कर रहा है।  
 

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसने 23 अप्रैल से 2 मई तक और 4 मई से 12 मई तक भोजन नहीं किया वह केवल जेल में तरल पदार्थ पर जीवित है। उन्होंने कहा कि उसकी मांग है कि तिहाड़ की जेल संख्या 6 में बंद उसकी पत्नी से उसकी मुलाकात की व्यवस्था की जाए। उसे पहले ही महीने में 2 बार यानी हर महीने के पहले और तीसरे शनिवार को अपनी पत्नी के साथ जेल में मुलकात की अनुमति दी जा चुकी है, जैसा कि अन्य कैदियों के साथ होता है। वह इनके अलावा अतिरिक्त मुलाकात चाहता था, जिसकी अनुमति नहीं है। 


गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का भी नाम सामने आया है। जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन फर्नांडीज की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति को अटैच कर लिया था। ईडी का कहना है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों का इस्तेमाल अभिनेत्री को 5.71 करोड़ रुपये के तोहफे देने के लिए किए थे। इतना ही नहीं कॉनमैन ने जैकलीन के परिवार को भी महंगे तोहफे, 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स दिए थे।  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News