शरीर पर पीएम मोदी की पेंटिंग, हाथ में चाय की केतली ले प्रधानमंत्री से मिलने पटना पहुंचा जबरा फैन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 01:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर में शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण और बिहार विधानसभा के नए संग्रहालय का शिलान्यास किया। पटना में पीएम मोदी का स्वागत करने उनका जबरा फैन भी पहुंचा था। पीएम मोदी को अपने हाथ की चाय पिलाने के लिए जबरा फैन अशोक कुमार साहनी मुजफ्फरपुर से पटना पहुंचा। हालांकि पीएम मोदी को चाय पिलाने का अशोक कुमार का सपना पूरा नहीं हो पाया।

PunjabKesari

सुरक्षा कारणों से अशोक को विधानसभा के गेट के पास से ही दूर कर दिया गया। अशोक ने वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाई और वापिस मुजफ्फरपुर लौट गया। भले ही अशोक पीएम मोदी से न मिल पाया हो लेकिन उसकी चर्चा हर जगह हो रही है। अशोक जिस लुक में विधानसभा के बाहर पहुंचा, उसे देख लोगों की निगाहें उस पर टिक गईं। अशोक ने अपने पूरे शरीर को मोदी के रंग में रंगां हुआ था। उसने अपने शरीर पर पीएम मोदी की तस्वीर वाली पेंटिंग बनावाई हुई थी और उसके ऊपर नमो-नमो लिखवाया था। सिर पर आगे की तरफ भारत का मैप, पीछे जय हिंद लिखवाया था। सिर के बाईं तरफ स्वच्छ भारत लिखवाया था और पीठ पर डस्टबिन टांग रखा था और हाथ में चाय की केतली ली हुई थी।

 

अशोक ने बताया कि वह मोदी जी का बहुत बड़ा फैन है और उनकी हर बात से प्रभावित है। अशोक ने कहा कि मेरा बस एक ही सपना है कि मैं अपने हाथों से बनी चाय का एक कप पीएम मोदी को पिलाऊं। उसने बताया कि अपने इस एक सपने को पूरा करने के लिए वह दिल्ली, कानपुर, रोहतक, बनारस से लेकर झारखंड तक जा चुका है, जहां-जहां पीएम मोदी की रैली या जनसभा होती है। उसने कहा कि अभी एक बार भी उसको पीएम मोदी से मिलने का मौका नहीं मिला है लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है। अशोक ने कहा कि मुझे यकीन है कि एक दिन मैं पीएम मोदी जी से जरूर मिलूंगा। अशोक ने बताया कि वह पहले पेंटिंग का काम करता था, जिससे उसका गुजारा नहीं होता था। छह साल  पहले पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत से प्रेरणा लेकर चाय की दुकान खोली। चाय की यह दुकान अच्छे से चल रही है और परिवार का गुजर-बसर भी ठीक से हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News