J&K: पुलवामा के त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

2020-01-12T15:22:57.207

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को तड़के घेराबंदी एवं तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि त्राल के गुशलनपारा जंगल में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, जम्मू-कश्मीर पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के विशेष अभियान दल ने तड़के संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल जंगल में एक विशेष स्थान की ओर बढ़ रहे थे, तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी और इसके बाद मुठभेड़ शुरु हो गई।

PunjabKesari

मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने सुबह दो आतंकियों को मार गिराया। वहीं अन्य तीसरा इलाके में छिप गया था। सेना ने सर्च ऑप्रेशन चलाया और मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर क्षेत्र की पूर्ण घेराबंदी कर दी गई है ताकि आतंकवादी मौके का फायदा उठाकर भाग न सके। सुरक्षा बलों ने दोपहर को तीसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया। दोनों ओर से गोलीबारी जारी रहने के कारण आतंकवादियों के शव सुरक्षा बल बरामद नहीं कर पाई थी इसलिए मरे हुए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

सुरक्षाबलों ने शनिवार को शोपियां में हिजबुल मुजाहिदीन ने दो शीर्ष आतंकवादियों और एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया था। घटना के समय आतंकवादी कार से दिल्ली जा रहे थे। उनके पास से एक एके 47 पिस्तौल और अन्य हथियार एवं विस्फोटक बरामद किए गए थे।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News