J&K: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर किया एक आतंकी, जवानों ने पूरे इलाके को घेरा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में पाकिस्तान के रहने वाला लश्कर-ए-तैयबा (LeT) का एक शीर्ष आतंकवादी मारा गया। पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि बांदीपोरा के चंदाजी में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए, राष्ट्रीय राइफल्स (RR), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (SOG) के जवानों ने आज तड़के संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।

PunjabKesari

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बाहर जाने से सभी रास्तो को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो इलाके में छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कारर्वाई में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी मारा गया। सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान पाकिस्तान के पंजाब प्रांत उगाडा जिले के निवासी बाबर अली के रूप में हुई है।

PunjabKesari

सूत्रों ने बताया कि पिछले महीने सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए थे। उस दौरान अली शोकबाबा जंगल से भाग गया था। उन्होंने बताया कि अली पर लगातार नजर रखी जा रही थी और आज उसे घेर लिया गया। उन्होंने कहा कि अभियान अभी जारी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News