J&K: श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, TRF के 2 आतंकियों को किया ढेर

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 07:57 AM (IST)

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। आईजीपी कश्मीर ने अनुसार मारे गए आतंकियों का संबंध कश्मीर के आतंकी संगठन द रेसिस्टेंस फ्रंट (TRF) से है।  इस ग्रुप को पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सपोर्ट है।

श्रीनगर पुलिस ने बताया कि, मारे गए आतंकवादियों में से एक इखलाक हाजम है। वह कुछ समय पहले अनंतनाग में हुई हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद की हत्या में शामिल था। दरअसल, पिछले शनिवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा में हेड कॉन्‍स्टेबल अली मोहम्मद की उनके आवास के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकियों के पास से 2 पिस्तौल सहित अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई हैं। 

इससे पहले जम्मू कश्मीर के शोपियां के नदीगाम इलाके में आतंकवादियों के साथ सुरक्षाबलों की हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी को जवानों ने मार गिराया था। गौरतलब है कि हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में तेजी आई है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर और एक पाकिस्तानी आतंकवादी सहित पांच आतंकवादियों को मार गिराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News