See More

J&K: पुलवामा और कुलगाम में मुठभेड़ जारी, सुरक्षा बलों ने 2 आतंकी किए ढेर

2020-06-13T07:52:12.993

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। सुरक्षाबलों ने अब तक दो आंतवादियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के निपोरा में इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था तभी छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दो आतंकियों को ढेर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गुल बाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

PunjabKesari

पुलिस और सुरक्षाबल ज्वाइंट ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है। गुलाब बाग क्षेत्र में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जहां मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन हो रहा है। लगातार सीमा पार से फायरिंग हो रही है और मोर्टार दागे जा रहे हैं।

PunjabKesari

शुक्रवार को पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ, बारामूला और रजौरी में सीजफायर का उल्लंघन किया और मोर्टार दागे। इससे पहले गुरुवार को पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था जिसके जवाब में भारतीय सेना ने PoK में पाकिस्तानी सेना की 10 चौकियों को तबाह कर दिया था।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News