आरबीआई गवर्नर से मिले जम्मू कश्मीर बैंक के एमडी बलदेव प्रकाश

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 02:20 PM (IST)

 

 

जम्मू: जम्मू कश्मीर बैंक के महाप्रबंधक और सीईओ बलदेव प्रकाश ने रिजर्व बैंक आॅफ इंडिया के गवर्नर डा शक्तिकांता दास से मुम्बई में मुलाकात की। उन्होंने डिप्टी गवर्नर मिशेल पात्रा से भी मुलकात की।


इस मौके पर आरबीआई के गवर्नर डा शक्तिकांता दास ने जम्मू कश्मीर और लद्दाख में जम्मू कश्मीर बैंक की महता को समझते हुये बैंक प्रबंधन को केन्द्र प्रशासित राज्यों में आर्थिक लक्ष्यों को पूरा करने के लिए दौगुनी ताकत से काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि बैंक मेहनत करें और ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुये काम करें। 

PunjabKesari
इससे पहले जम्मू कश्मीर बैंक के एमडी और सीईओ बलदेव प्रकाश ने आरबीआई के गवर्नर को  जम्मू कश्मीर और लद्दाख तथा देश के अन्य हिस्सों में जेएंडके बैंक  की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आर्थिक विकास में आरबीआई की दूरंदेशी सोच के बारे में भी बात की और उसे सराहा। उन्होंने गवर्नर को बैंक द्वारा अपने कार्यों में सुधार लाने के लिए कोरपोरेट गवर्नेंस, विकास की रणनीति, टेकनोलेजी अपग्रेड, एनपीए रिकवरी, आदि के बारे में भी अवगत करवाया।


वहीं एक अन्य बैठक में जेएंडके बैंक के एमडी ने आरबीआई के डिप्टी गवर्नर मिशेल पात्रा से भी मुलाकात की। उन्होंने डा पात्रा को बताया कि जेएंडके बैंक अपने कार्यप्रणाली में पारदर्शिता और जवाबदेही के साथ काम कर रहा है ताकि बैंक देश का एक बेहतर वितिय संस्थान साबित हो सके।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News