अमेरिका से लौटते ही इमरान ने उगला जहर, कहा- कश्मीरियों का साथ देने वाले ''जेहादी''

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 12:54 PM (IST)

इस्लामाबाद: संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे पर हार स्वीकार करने व आतंकवाद की खिलाफत का झूठा दावा करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिका से लौटते ही भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान की सरजमीं पर पैर रखते ही इमरान खान के तेवर बदल गए और एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि जो लोग कश्मीरियों के साथ खड़े हैं वे 'जिहाद' कर रहे हैं और पाकिस्तान कश्मीरियों का साथ देगा, भले ही दुनिया ऐसा न करे।

PunjabKesari

संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने पहले संबोधन में कश्मीर मुद्दे पर जोर देने वाले खान ने यहां हवाई अड्डे पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि 'चाहे दुनिया कश्मीरियों के साथ हो या न हो, हम उनके साथ खड़े हैं। ' उन्होंने कहा, ' कश्मीरियों के साथ खड़ा रहना जिहाद है और हम ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि अल्लाह हमसे खुश हो।' उन्होंने कहा, 'यह संघर्ष है और जब समय अच्छा न हो तो हिम्मत न हारें। निराश न हों क्योंकि कश्मीरी आपकी ओर देख रहे हैं।' इमरान खान ने कहा, 'अगर पाकिस्तानी लोग कश्मीरियों के साथ खड़े रहे तो वे जीतेंगे।


PunjabKesari

इमरान ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा में अपने संबोधन में कश्मीर मुद्दा उठाया था और मांग की थी कि भारत कश्मीर से 'अमानवीय कर्फ्यू' हटाए तथा सभी 'राजनीतिक कैदियों' को रिहा करे. खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में संबोधन के लिए 15 मिनट की तय सीमा से बहुत अधिक 50 मिनट के अपने भाषण में आधा समय कश्मीर मुद्दे पर बात कही. उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दो परमाणु शक्ति संपन्न पड़ोसियों का आमना-सामना हुआ, तो इसके परिणाम सीमाओं से परे होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News