सुशांत की मौत पर विदेशों में भी निकली आह ! इसराईल ने जताया दुख, कहा- 'वो हमारे सच्चे दोस्त थे'

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 01:56 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जहां पूरा देश सदमे में है, वहीं उसके आत्महत्या के फैसले से दूसरे देश भी स्तब्ध हैं। विदेशों में सुशांत कितने लोकप्रिय थे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पूरी दुनिया में उनको श्रद्धाजंलि दी जा रही है। सुशांत की मौत पर इसराईल ने भी अफसोस जताया है।  इलराईली विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर गिलायड कोहेन (Gilad Cohen) ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं। वो इसराईल के सच्चे दोस्त थे। आपकी बहुत याद आएगी।  

PunjabKesari

 

 

बता दें कि सुशांत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इसराईल में शूट किया था। मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इसराईल में मौजूद थी। उस गाने का लिंक भी सराईल ने इस ट्वीट में शेयर किया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कल ली थी। उनके यूं चले जाना सभी को कचोट रहा है। जिस एक्टर ने अपनी फिल्मों में कभी न हारने की बात कही थी वह अपनी जिंदगी की पतंग क्यों काट गया ये सबको ही सता रहा है।  

PunjabKesari

 सुशांत की मौत पर दो गुटों में बंटा बाॅलीवुड 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है। कंगना रनौत, रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स ने सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दी। उन्होंने इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया। इसके अलावा एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स- करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News