LPG रसोई गैस सिलेंडर की किल्लत को लेकर IOC का बयान, ग्राहकों के लिए उठाए बड़े कदम

2020-03-25T19:25:41.573

नेशनल डेस्कः देश की सबसे बड़ी एलपीजी गैस वितरण कंपनी इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOC) ने कहा कि परेशान होने की जरूरत नहीं है। कंपनी लॉकडाउन की स्थिति में भी सभी को सिलेंडर मुहैया कराएगी। दरअसल, पिछले 3-4 दिनों में नॉर्थ-ईस्ट के साथ-साथ देश के कई इलाकों में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन होने की खबरों के चलते एलपीजी गैस सिलेंडर की खरीदारी तेजी से बढ़ गई है।
PunjabKesari
कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है इस दौरान लोगों को रसोई गैस की कोई परेशानी ने हो इसीलिए आईओसी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कंपनी तेजी से प्रोडक्शन बढ़ा रही है।

अगले कुछ दिनों में इसका असर दिखने लगेगा. इसके साथ ही गैस की ऑनलाइन बुकिंग के जरिए ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ही गैस डिलीवरी की जाएगी। साथ ही जिन लोगों के पास कनेक्शन नहीं है उन्हें 5 किलो का एफटीएल सिलेंडर उपलब्ध कराया जाएगा।
PunjabKesari
कहां से खरीद सकते हैं सिलेंडर
IOC ने ट्वीट कर बताया है कि ग्राहक अपने शहर में इंडेन के किसी भी डिस्ट्रीब्यूटर या प्वाइंट ऑफ सेल पर जाकर 5 किलो का रसोई गैस सिलेंडर खरीद सकते हैं। वो भी ऑन द स्पॉट।

एड्रेस प्रूफ की जरूरत नहीं
कंपनी के मुताबिक, 5 किलो का रसोई गैस सिलेंडर खरीदने के लिए किसी एड्रेस प्रूफ की जरूरत नहीं है। पैसे दें, गैस ले जाएं।
PunjabKesari
कहां कराएं रिफिल
कंपनी के अनुसार, ग्राहक इंडेन के किसी भी सेलिंग प्वाइंट पर 5 किलो का रसोई गैस सिलेंडर रिफिल करा सकते हैं। यह सिलेंडर BIS प्रमाणित सिलेंडर है, जिससे सुरक्षा और बढ़ जाती है।


Yaspal

Related News