जन्मदिन पर बोले चिदंबरम: ईश्वर भारत की रक्षा करे

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 01:14 PM (IST)

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मामले में तिहाड़ जेल में बंद पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम सोमवार को 74 साल के हो गए और इस मौके पर उन्होंने अर्थव्यवस्था की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि ईश्वर इस देश की रक्षा करे। चिदंबरम के परिवार ने उनकी तरफ से उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टिप्पणी पोस्ट की है। इसमें चिदंबरम ने कहा, मेरे परिवार ने मेरे मित्रों, पार्टी सहयोगियों और शुभचिंतकों की तरफ से मुझ तक शुभकामनाएं पहुंचाई हैं। मुझे याद दिलाया गया कि मैं 74 साल का हो चुका हूं। मैं 74 का हूं लेकिन दिल से मैं खुद को 74 साल का नौजवान महसूस करता हूं। मेरा हौसला बढ़ाने के लिए सभी का धन्यवाद।

PunjabKesari


पूर्व वित्त मंत्री ने कहा, मैं देश की अर्थव्यवस्था के बारे में सोच रहा हूं । सिर्फ एक आंकड़ा पूरी कहानी बयां करता है। अगस्त महीने में निर्यात वृद्धि में 6.05 फीसदी की गिरावट रही। निर्यात में 20 फीसदी की वृद्धि के बिना कोई देश आठ फीसदी की जीडीपी वृद्धि दर तक नहीं पहुंच सकता। उन्होंने कहा, ईश्चर इस देश की रक्षा करे। चिदंबरम के जन्मदिन के मौके पर उनके पुत्र कार्ति ने उन्हें भावनात्मक रूप से याद किया तो जयराम रमेश समेत कई कांग्रेस नेताओं ने चिदंबरम को जन्मदिन की बधाई दी। कांग्रेस सांसद कार्ति ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि कोई 56 इंच आपको नहीं रोक सकता।

PunjabKesari

गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पी चिंदबरम को पिछले दिनों अदालत ने 14 दिनों की न्याययिक हिरासत में भेज दिया था। फिलहाल वह तिहाड़ जेल में हैं। उनकी जमानत याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय में लंबित है जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News