INX मीडिया केस: तिहाड़ में पी चिदंबरम से पूछताछ करेगी ED

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 05:33 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम से आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले के सिलसिले में पूछताछ की इजाजत दे दी। विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चिदंबरम से पूछताछ की अर्जी को कबूल कर लिया। चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 17 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। सीबीआई ने मामला दर्ज किया था। 

PunjabKesari
कुहाड़ ने कहा कि एजेंसी चिदंबरम से बुधवार को तिहाड़ जेल में पूछताछ कर सकती है और जरूरत पड़ने पर उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। अदालत ने कहा कि ईडी की रिमांड का आवेदन इस समय थोड़ा जल्दबाजी वाला है। अदालत के आदेश के बाद ईडी ने चिदंबरम से राउज एवेन्यू अदालत परिसर में उपलब्ध किसी जगह पर पूछताछ की अनुमति मांगी। 

PunjabKesari
हालांकि अदालत ने कहा,‘यह इस व्यक्ति के सम्मान के लिहाज से ठीक नही है कि आप उनसे पूछताछ करें और यहां सार्वजनिक रूप से गिरफ्तार करें।' अदालत ने ईडी को बुधवार को तिहाड़ जेल जाने तथा चिदंबरम से पूछताछ की अनुमति दे दी जहां कांग्रेस नेता को रखा गया है। जरूरत पड़ने पर उन्हें गिरफ्तार करने की भी अनुमति एजेंसी को दे दी गयी।
  PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News